OFC Forums
You seem to be Logged-out.
To have full access to the Forums please Log-In.

If you are not a Member, then become one now.
Becoming a Member will just take 2 minutes and it has many benefits too!
So Hurry Up and Register Now!

Join the forum, it's quick and easy

OFC Forums
You seem to be Logged-out.
To have full access to the Forums please Log-In.

If you are not a Member, then become one now.
Becoming a Member will just take 2 minutes and it has many benefits too!
So Hurry Up and Register Now!
OFC Forums
Would you like to react to this message? Create an account in a few clicks or log in to continue.

Footprints Filmworks: Abdulla 'tops,' World Number

Go down

Footprints Filmworks: Abdulla 'tops,' World Number Empty Footprints Filmworks: Abdulla 'tops,' World Number

Post by footprints Wed May 18, 2011 11:45 pm

मेरे पिताजी, राष्ट्रपति
Chapter Three अध्याय तीन

Things were starting to look flush for the community of South Africa in late 2013 as members from the community were pushing Abdulla towards his presidential dreams promised to more than fifty million people...He had become well-known internationally with a fan base more than a bilion people...He had learnt from the 'top dogs,' of history in South Africa including President Paul Kruger, President F W De Klerk, President Nelson Mandela and President Jacob Zuma. बातें अब्दुल्ला जोर दे रहे थे रहे थे समुदाय फ्लश देखने के लिए शुरू करने के लिए समुदाय के सदस्यों में अफ्रीका के दक्षिण के रूप में 2013 देर की ओर अपने अध्यक्षीय सपनों लोगों करोड़ वादा अधिक से पचास ... वह अधिक से अधिक हो गया था प्रशंसक आधार एक प्रसिद्ध साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक bilion ... लोग वह से सीखा था 'शीर्ष कुत्तों,' जैकब जूमा के इतिहास में राष्ट्रपति दक्षिण अफ्रीका सहित राष्ट्रपति पॉल क्रूगर, राष्ट्रपति परिवार कल्याण डी क्लार्क ने, राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला और. Although Abdulla was being motivated by community leaders to join the Democratic Alliance his final call came when he joined the African National Congress as Minister of Finance...2013 was a year that took the 'toll on the both of us,' as we were touring the community of South Africa to meet with members from Parliament and the local community. हालांकि अब्दुल्ला समुदाय के नेताओं द्वारा प्रेरित किया जा रहा था करने के लिए कॉल में शामिल होने जनतांत्रिक गठबंधन अपने अंतिम आया था 2013 'टोल पर ले लिया है कि वर्ष दोनों एक से एक थे हम, हम के रूप में जब के रूप में कांग्रेस में शामिल राष्ट्रीय अफ्रीकी वह मंत्री के वित्त ... समुदाय के दक्षिण समुदाय दौरा स्थानीय और पूरा करने के लिए अफ्रीका के साथ संसद के सदस्यों से. Omar was fast becoming the 'nations patriot,' with his 'uBuntu,' speeches in Laudium, Lenasia, Midrand, Mamelodi, Soweto, Secunda, Rylands and Roshnee... उमर 'था, जल्दी बनने के देशों देशभक्त उसके साथ' Ubuntu, 'Roshnee और भाषणों में Laudium, Lenasia, Midrand, Mamelodi, Soweto, Secunda, Rylands ...

It had become clear from the outset that words was something that Abdulla always thought about...Sometimes he would not come to bed dreaming about the messages he wanted to share to the audiences that one day would realize his dream of leading South Africa as President. यह शुरू से ही स्पष्ट हो गया था कि शब्दों में कुछ था कि अब्दुल्ला हमेशा राष्ट्रपति के बारे में सोचा ... कभी कभी के रूप में नहीं आया होगा कि वह दक्षिण अफ्रीका के लिए बिस्तर के बारे में सपना देख प्रमुख चाहता था वह संदेश को साझा करने के लिए के सपने को साकार होगा अपने दिन है कि एक दर्शक . Although Abdulla 'always held my hand,' when attending functions of 'The uBuntu,' I always felt a sense of calmness when he took the stage. हालांकि अब्दुल्ला हमेशा मेरे हाथ पकड़ा, 'जब कार्य में भाग लेने के' Ubuntu, 'मैं हमेशा शांति का एक अर्थ लगा जब वह मंच लिया. At times audiences would wait outside stadium gates for as long as two-three hours before he spoke....His first televised appearance was at the Union Building's on 14 February 2014 where he addresssed community leaders about the future and 'ways of creating employement to everyday South African's....' कई बार दर्शकों घंटे तीन बाहर होगा इंतजार स्टेडियम द्वार के रूप में के रूप में जब तक दो से पहले वह बात .... उनकी पहली टीवी उपस्थिति भविष्य था पर है बिल्डिंग संघ 14 पर फ़रवरी 2014 के बारे में समुदाय के नेताओं addresssed जहां वह और employement बनाने के तरीके ....' के लिए हर रोज दक्षिण अफ्रीकी है

"We can all think that we attract a certain income at a certain stage in our lives, yet we should put that 'extra effort,' towards improving all sectors in the country..." "हम जीवन सब कर सकते हैं लगता है कि हमारे कुछ मंच में एक निश्चित आय पर हम को आकर्षित करने, अभी तक हम ', रखना चाहिए कि अतिरिक्त प्रयास देश के सारे क्षेत्रों में सुधार की दिशा में ..." he said.... उन्होंने कहा कि ....

It was at that time in my life that Omar Abdulla and I were somewhat starting to deepen our feelings for each other. यह एक दूसरे समय में उस पर था मेरे जीवन कि अब्दुल्ला उमर के लिए और भावनाओं को मैं अपने को गहरा शुरू किया गया कुछ. He had ample experience in the 'corporate world,' and I was starting to actually believe his 'stupid presidential talk...' वह अनुभव में पर्याप्त था कॉर्पोरेट जगत, 'और' मैं उसका मानना ​​था शुरू करने के लिए वास्तव में 'बेवकूफ अध्यक्षीय बात ...'

He once told me that President Jacob Zuma had told him that a true president is not created by a master, a true president is created by puppet-masters of the West... उन्होंने एक बार मुझसे कहा था कि राष्ट्रपति जैकब जूमा उससे कहा था कि एक सच्चे गुरु अध्यक्ष द्वारा एक बनाया है नहीं, एक सच अध्यक्ष पश्चिम का है, स्वामी कठपुतली के द्वारा बनाई गई ...

I always was with Omar during 2014 and was planning on becoming a better person towards my family...Since it was the year 2014 I had become one of the nations 'most admired female,' because of my willingness to learn from my husband...You see, as a South African white-woman I have always followed the teachings from my mother and the 'attitude and altitude,' of my father. मैं हमेशा से 2014 के दौरान उमर के साथ गया था और परिवार के प्रति मेरी एक बेहतर इंसान बनने की योजना बनाने पर ... चूंकि यह 2014 वर्ष था मैं पति मेरा था से हो जाते हैं एक की 'राष्ट्रों सबसे प्रशंसा की क्योंकि महिला, जानने के लिए इच्छा के मेरे. .. तुम देखो, औरत के रूप में एक दक्षिण अफ्रीकी सफेद मैं पिता है मेरी शिक्षाओं से हमेशा पालन किया मेरी माँ और 'रवैया और ऊंचाई की,'. As a personal thing, I always dreamt of O mar when 'days were dark,' and 'moments were high....' बात के रूप में एक व्यक्तिगत, मैं हमेशा मार्च हे सपना देखा है और जब अंधेरा दिन थे ',' क्षण ....' थे उच्च

Many community leaders were starting to queue to meet Abdulla in 2014 with him acting in more than fifteen films...His media profile had become 'the most viewed,' since Michaels Jackson's death. कई समुदाय के नेताओं कतार में शुरू किया गया है करने के लिए मौत अब्दुल्ला से मिलने जैक्सन में माइकल्स के बाद अभिनय उसे 2014 के साथ अधिक से अधिक पन्द्रह ... फिल्मों उनकी मीडिया प्रोफाइल बन गया था '' देखी गयी अधिकांश. His voice was in the hearts of South African's who 'asked for change, and a better tomorrow....' उसकी आवाज़ के लिए बेहतर है के दक्षिण में था दिल अफ्रीकी कहा 'जो कल ....' परिवर्तन, और एक

We would often visit rural and urban communities sharing the moments we shared. हम साझा करेंगे हम अक्सर यात्रा के ग्रामीण क्षणों और शहरी समुदायों साझा. Sakeena and Akber had grown to the age where they were starting to 'teeth their emotions....' Sakeena और Akber उम्र के लिए किया था, जहां वे बड़े हो ....' भावनाओं को शुरू किया गया 'दांत उनके They were starting school next year and I could feel that their father should be their backbone before he tackles his 'ambition,' with community friends and leaders. वे वर्ष आगे थे शुरू स्कूल और मैं महसूस कर सकता था कि उनके पिता उनके नेताओं की जानी चाहिए रीढ़ की हड्डी से पहले, 'और साथ समुदाय मित्रों महत्वाकांक्षा वह tackles अपने'. I was told that the local schools provided by the Gauteng Department of Education was 'up-to speed,' with the current education levels and enrolled Sakeena in nursery and Akber stayed at home with me. मुझे बताया गया कि स्थानीय शिक्षा विभाग द्वारा प्रदान की Gauteng स्कूलों था 'ऊपर स्पीड करने के लिए,' के स्तर के साथ वर्तमान शिक्षा और नर्सरी में दाखिला लिया और Sakeena Akber मेरे साथ घर पर रुके थे. I was studying a degree in Human Resources and thought that my degree could help Omar towards his 'backing power...' मैं मानव संसाधन में एक डिग्री था अध्ययन के लिए और सोचा था कि मेरे डिग्री उसके प्रति उमर मदद कर सकता है 'समर्थन शक्ति ...'

My friends had always told me that I should remain 'stable,' when being in the company of our future President of South Africa...As Alison, I was quickly being admired by the local community for the 'hard and smart,' work I brought to the Abdulla family...I had preferred to keep my name as Alison Kells instead of Alison Abdulla as I thought that his surname might offend him... मेरे दोस्तों ने मुझे कहा था कि मैं हमेशा ..., रहना चाहिए 'स्थिर' दक्षिण के भविष्य के राष्ट्रपति हमारे जब कंपनी का किया जा रहा में अफ्रीका Alison रूप में, मैं जा रहा था जल्दी से काम 'और स्मार्ट, हार्ड प्रशंसा द्वारा स्थानीय समुदाय के लिए' मैं परिवार अब्दुल्ला लाया ... मैं अब्दुल्ला Alison था की मेरा नाम रखना पसंद करने के बजाय Kells के रूप में Alison रूप में मैंने सोचा कि उनके उपनाम उसे अपमान हो सकता है ...

When things were rosy for us in 2014, we would often visit local restaurants, contests, matches and games from the community of S outh A fric a....I always liked Omar's smile and the way he looked from a certain angle. जब चीजें 2014 में हमारे लिए गुलाबी थे, हम a. होगा fric, मैच और खेल से समुदाय की प्रतियोगिताओं में रेस्तरां, स्थानीय अक्सर यात्रा एस outh एक ... मैं हमेशा कोण उमर पसंद है मुस्कान और जिस तरह से कुछ एक से उसने देखा. To me- Omar was always 'alive and fresh,' and I always thought of my husband as the man of my dreams who would lead me towards 'my own personal growth...' मुझे करने के लिए उमर 'था हमेशा जिंदा और ताजा, और मैं हमेशा मेरे प्रति रहेगी जो पति के रूप में मेरे विचार के सपने मेरे आदमी के' अपने स्वयं के व्यक्तिगत विकास ... '

My personal growth was seeing that the daily work of the home be done and that included cleaning and preparing, changing and recharging, reading and writing, loving and being, sharing and caring, cooking and teaching and 'being the best wife in the world...' मेरा व्यक्तिगत विकास को देख रहा था कि घर का काम दैनिक और किया जा दुनिया है कि शामिल की सफाई और तैयारी, बदल रहा है और रिचार्जिंग, पढ़ना और लिखना, प्यार और जा रहा है, साझा करने और देखभाल, खाना पकाने और शिक्षण में सबसे अच्छा जा रहा है और पत्नी. '.. If Omar wanted me to help him achieve his dream of eight children I would be right by his sid e....I never knew Omar in school and I took on the excercise to do some research on my husband before he met me. अगर उमर चाहती थी कि मैं उसे मदद बच्चों के आठ सपना हासिल उसकी अर्थव्यवस्था सिड मैं उसके द्वारा किया जाएगा सही है ... पता था कि उमर में स्कूल कभी नहीं मैं और मेरा पति मेरा ले लिया पर पर शोध करते हैं करने के लिए कुछ अभ्यास से पहले वह मुझसे मिले. Some of his friends said that 'it was his walk,' some said that it was 'his vibe,' others said that it was 'his eyes,' whilst the majority said that it was the way he loved me. 'यह थी कि यह उसके खिंचाव यह उसकी' चलना था, कुछ ने कहा, 'अन्य लोगों ने कहा कुछ अपने दोस्तों के बारे में कहा कि है कि यह गया था उसकी आँखें,' बहुमत whilst ने कहा कि यह मैं था जिस तरह से प्यार करता था वह. I remember one afternoon we sat by the pool-side and spoke... मैंने बात की याद एक दोपहर पूल हम शनि से पक्ष है और ...

Omar: I have been so alone in my heart, and I feel that I have somehow lost so much of the distribution I once had....I sometimes think that my fathers teachings are only starting to penetrate my mind.... उमर: मैं दिल मेरा किया गया है में बहुत अकेला है, और मुझे लगता है कि मैं किसी भी तरह मेरे मन है घुसना करने के लिए खो इतना का वितरण मैं एक बार किया था .... मैं कभी कभी लगता है कि शुरू कर रहे हैं केवल अपने पिता के उपदेशों ....

Alison: What do you mean love?? Alison: क्या प्यार क्या मतलब है आप?

Omar: I am feeling that the challenges that I had a long time ago mean nothing to me now. उमर: मैं महसूस कर रहा हूँ कि चुनौतियों है कि मैं अब समय से पहले मुझे लंबे समय किया था एक कुछ भी नहीं मतलब करने के लिए. I feel as though the losses that I incurred in the past was a slow-paced way of teaching me my true ambition...I feel as though that I am a staff member to every single business in the world and I sometimes forget to remember the treasured words that 'once crept our love...' मुझे लगता है जैसे कि घाटा है कि मैं पिछले खर्च में महत्वाकांक्षा के शिक्षण मुझे मेरी सही तरीके से पुस्तक था एक धीमी गति से ... मुझे याद है ऐसा लगता है जैसे कि एक व्यवसाय में हर स्टाफ सदस्य के लिए एक मैं हूँ दुनिया और मैं कभी कभी भूल जाते क़ीमती शब्दों है कि 'एक बार प्यार crept हमारे ...' I feel as though that my statues of tomorrow are starting to be created by 'magicians of hand and glove...' हालांकि मैं ऐसा लगता है जैसे कि कल की प्रतिमाओं मेरे द्वारा बनाई गई हैं होना करने के लिए शुरू 'दस्ताने और जादूगरों के हाथ ...'

Alison: Oh sexy Omar, what happened to your stories about 'Pyaar-Pyaar-Pyaar...' Alison: ओह सेक्सी उमर '...-प्यार प्यार क्या अपनी कहानियों के बारे में' क्या हुआ प्यार

Omar: Haha, well I know that my growth is measured according to the memories that I have...I have become one of the nations 'most popular,' personalities and all I can think about is tomorrow and the 'thrill of the future....' उमर: Haha, मैं अच्छी तरह से पता है कि मेरे भविष्य के विकास के रोमांच है मापा के अनुसार अधिकांश देशों यादों कि 'मैं ... मैं बन गए हैं एक की लोकप्रिय', और व्यक्तित्व 'सब मैं कर सकता हूँ और कल है लगता है के बारे में ....' Do you think that sometimes I fail to appreciate today...? क्या आपको लगता है कि कभी कभी मैं आज की सराहना करने में विफल ...?

Alison: Oh love, yesterday is buried, today is now, tomorrow is a legend and the future is your 'family...' Alison: ओह प्यार करता हूँ, कल दफन है अब, आज है, कल एक किंवदंती और भविष्य है अपने परिवार ... So why not take a leap at life and you might build your wings on the way down... ऐसा क्यों ले एक जीवन और पर छलांग नहीं तुम नीचे रास्ते पर पंख सकता है अपने निर्माण ...

Omar: Hmmm...Our son has grown to become so handsome and I love the way he copies what you do...I want our family to become a family that has the highest of respect locally and internationally... उमर: हममम ... हमारा बेटा इतना सुंदर है एक हो जाते हो और मैं प्रतियां प्यार जिस तरह से वह क्या तुम मुझे क्या करना है ... अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करना चाहते हैं और स्थानीय रूप से हमारे परिवार के लिए बन गया है सम्मान है कि परिवार के एक सर्वोच्च की ...

Alison: Omar, do you think family is the foundation for every South African, or do you think as an Indian you have that traditional upbringing...? Alison: उमर, क्या आपको लगता परिवार अफ्रीकी हर दक्षिण के लिए है नींव है, या आपको लगता है कि एक भारतीय के रूप में आप परवरिश की है कि परंपरागत ...?

Omar: I was brought up with higher than normal teaching methods...I would often attend class till midnight, sometimes I would stay up more than forty hours to reap the thoughts of trillions... उमर: मैं के साथ लाया गया था शिक्षण विधियों की तुलना में अधिक सामान्य ... मैं आध&

footprints

Back to top Go down